Gangrape के बाद गला दबाकर सिर पर बड़े पत्थर से किया वार, पुलिस का डॉग गुनहगारों के घर तक पहुंचा…

बूंदी जिले बसोली थाना पुलिस ने जंगल से एक लाश बरामद की है मामले में पुलिस ने शुक्रवार शाम गुनहगारों को पकड़ लिया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है।

0
587
Gangrape
गैंगरेप के बाद गला दबाकर सिर पर बड़े पत्थर से किया वार, पुलिस का डॉग गुनहगारों के घर तक पहुंचा...

बूंदी जिले बसोली थाना पुलिस ने जंगल से एक लाश बरामद की है मामले में पुलिस ने शुक्रवार शाम गुनहगारों को पकड़ लिया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है। जंगल में घटनास्थल के पास मिले एक कपड़े की मदद से डॉग स्क्वॉड टीम ने आरोपी को उसके घर से धर-दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने बारी-बारी से किशोरी से रेप (Gangrape) करना और गला दबाकर हत्या कर पत्थर से सिर फोड़ना स्वीकार किया है। तीनों आरोपियों में एक बालअपचारी है। गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

नाबालिग से किया गया था सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) –
मामले की जाँच कर रहे SP जय यादव ने बताया कि 15 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के बाद हत्या के मामले में आरोपी सुल्तान भील (27) और छोटू लाल (62) निवासी कालाकुआं को गिरफ्तार किया है। मामले में एक बालअपचारी साथी को भी पकड़ा गया है। पूछताछ में सामने आया कि तीनों आरोपी बकरी चराते है। एक-दो दिन से वह किशोरी की रेकी कर रहे थे। गुरुवार शाम को तीनों आरोपियों से उसको अकेला पाकर पकड़ लिया। जिसके बाद बारी-बारी से शराब के नशे में तीनों आरोपियों ने उसके साथ रेप (Gangrape) किया। गैंगरेप (Gangrape) के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई और सिर पर बड़े पत्थर से वार किए। वारदात के बाद तीनों वहां से फरार हो गए।

पुलिस का डॉग गुनहगारों के घर तक पहुंचा –
आपको बता दे कि वारदात की सूचना पर पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने FSL और डॉग स्क्वॉड को मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया था। लाश के कुछ दूरी पर पुलिस को एक कपड़ा मिला। डॉग स्क्वॉड टीम ने उसे कपड़े से आरोपी को सर्च करना शुरू किया। पुलिस का डॉग वारदातस्थल से करीब एक किलोमीटर दूर आरोपी सुल्तान के घर तक जा पहुंचा। संदेह के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पूछताछ के आधार पर आरोपी छोटू लाल और तीसरे साथी को भी पकड़ लिया गया।