प्रेम-प्रसंग में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, Viral Video में महिला का पति भी…

Love Affair के मामले एक दलित की पीट-पीटकर हत्या...

0
880
दलित
Murder in love affair

हनुमानगढ़ के प्रेमपुरा में पीट-पीटकर एक दलित की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में मुख्य आरोपी सहित 5 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राजस्थान एडीजी क्राइम रवि प्रकाश मेहरड़ा ने ट्वीट करके मामले की जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि मृतक के परिवार को सरकार की तरफ से 4 लाख 12 हजार 500 रुपए की सहायता राशि भी स्वीकृत कर चुकी है।

हत्या की वजह प्रेम-प्रसंग ( Love Affair ) बताय जा रहा है। मामले की जाँच करते हुए रविवार को पुलिस ने इस मामले में प्रेमिका के पति सहित 4 युवकों व एक 17 साल के नाबालिग को गिरफ्तार किया है।
SP प्रीति जैन ने बताया कि गिरफ्तार मुकेश (30) पुत्र हेतराम, उसका भाई दलीप (21), सिकंदर (22) पुत्र कालूराम निवासी वार्ड नं. 6 प्रेमपुरा पीलीबंगा व हंसराज (25) पुत्र काशीराम निवासी वार्ड नं.8 सरदारपुरा बीका सदर सूरतगढ श्रीगंगानगर को गिरफ्तार किया गया है। बाकि फरार साथियों की तलाश जारी हैं।

क्या है? पूरा मामला –
SP प्रीति जैन ने बताया कि जगदीश अपने पड़ोस में रहने वाली 28 साल की महिला से पिछले करीब डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग ( Love Affair ) चल रहा था। दोनों के सम्बन्ध ( Love Affair ) के बारे में जगदीश की पत्नी को पता था, इसी कारण के चलते जगदीश का अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था। घटना के करीब 20 दिन पहले ही दोनों का तलाक हुआ था।

प्रेमिका की भी अपने पति से नहीं बनती थी। वह पति मुकेश से अलग सूरतगढ़ में रहती थी। गुरुवार दोपहर भी जगदीश अपनी प्रेमिका से मिलने सूरतगढ़ गया था। जगदीश अपनी प्रेमिका से मिलकर वापस लौट रहा था, रास्ते में उसे प्रेमिका का पति मुकेश मिला, मुकेश ने जगदीश को रास्ते में रोका और अपने साथ बाइक पर बैठाकर अपने साथ सूरतगढ़ फॉर्म ले गया। जहाँ उन्होंने सूनसान जगह देख अन्य साथियों के साथ मिलकर जगदीश को पीटना शुरू कर दिया। जगदीश की अंतिम सांस निकलने तक उसे पीटते रहे। मौत के बाद शव को घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए।