23 साल की विवाहिता का अपहरण करके रेप (Rape) किया, वीडियो वायरल की धमकी एक साल ….

0
598
रेप (Rape)

राजधानी जयपुर में एक 23 साल की विवाहिता के साथ उसके रिश्तेदार ने ही दुष्कर्म किया। आरोपी लगभग एक साल से रेप (Rape) कर रहा था। आरोपी ने विवाहिता का अश्लील वीडियो भी बनाया व उसको वायरल करने की धमकी दी। विवाहिता ने देर रात बगरू थाने में अपहरण, रेप व वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

अपहरण कर बंधक बनाया और रेप (Rape) किया
बगरू थाने में केस दर्ज करते हुए विवाहिता ने बताया कि वह अपने भाई के साथ बगरू सामान लेने गई थी। परन्तु भाई बगरू से उसका भाई घर चला गया और वह ससुराल पैदल ही आ रही थी। इसी दौरान उसे राजेंद्र चौधरी रास्ते में मिल गया और राजेंद्र ने गाड़ी रोककर जबरदस्ती उसे बैठा लिया। फिर उसे रास्ते में जबरदस्ती कोल्डड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला दी। जब उसे नशा होने लगा तो उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे ेके कमरे में ले गया। बेहोशी की हालत में रात को भी उसके साथ रेप किया। अगले दिन सुबह उसे घर के पास ही छोड़ कर चला गया। उसने घर पहुंच कर पूरी बात पति को बताई।

विवाहिता ने बताया कि वह जोबनेर की रहने वाली है और वह कोटा में पति के साथ खेती करती है। उन्ही के पास रिश्तेदार राजेंद्र चौधरी भी खेत लेकर रहता था। राजेंद्र उनके घर पर अक्सर आता जाता रहता था। एक दिन वह घर में अकेली थी और उसका पति काम से बाहर गए हुए था। मौका पाकर राजेंद्र घर पर आ गया। तथा राजेंद्र ने उसे कोल्डड्रिंक पिला दी। जिसे पीने के बाद उसे नशा होने लग गया। तब राजेंद्र ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब उसको होश आया तो कपड़े खुले हुए मिले।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार बार रेप किया
रेप (Rape) के बाद वह काफी घबरा गई तो राजेंद्र शाम को दोबारा से घर पर आया और वीडियो दिखाया। उसने किसी को भी बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। और उसके बाद कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे वो परेशान हो गई तथा कोटा छोड़ कर वापस अपने गांव आ गई।

राजस्थान में रेप के बढ़ते मामले चिंताजनक है जिनमें कई मामलों में रिश्तेदार व परिवार के लोगों ने ही रिश्तों को शर्मसार किया है कई मामलों में गैंग रेप की घटनाएँ भी देखने को मिली है। हालाँकि कुछ मामलों में कठोर कार्यवाही भी हुई है परन्तु इसका कोई असर समाज कंटकों पर नजर नहीं आ रहा है ।