फैन्स को नहीं आया पसंद राधिका मदान का नया लुक, फिर हुआ सोशल साइड पर यह, पढ़े विस्तार से….

0
1131

टीवी की खूबसूरत दिखने वाली अदाकारा राधिका मदान हमेशा ही अपने लुक को लेकर सुर्खियों में  बनीं रहती हैं। टीवी शो मेरी आशिक़ी तुमसे ही में राधिका लीड रोल में दिखाई दी थीं। इस शो में राधिका के किरदार को काफी सरहाया गया था। वहीं पिछले साल राधिका बॉलीवुड फिल्म ‘पटाखा’ में भी देखने को मिली थी। वहीं अब एक बार फिर से राधिका चर्चा में आई हैं।  वह अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस राधिका फिल्म देखने के लिए पहुंचीं थीं। इसी दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हें सिनेमा के बाहर घेर लिया। उन्होंने राधिका की बहुत सारी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की। राधिका अपनी इन्हीं तस्वीरों के कारण ट्रोल हो रही हैं।

राधिका मदान
एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे ये आदमी लगती है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या उसने सर्जरी कराई है।’ एक ने लिखा, ‘ इसे देखकर थोड़ी मर्दों वाली फीलिंग आती है।’

राधिका का यह नया लुक देखकर पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। साफ दिखाई दे रहा था कि उनका चेहरा मोटा हो गया हैं। उनके इस लुक की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे ये आदमी लगती है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या उसने सर्जरी कराई है।’ एक ने लिखा, ‘ इसे देखकर थोड़ी मर्दों वाली फीलिंग आती है।’ फिलहाल राधिका की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।