सीरियल ‘भाबी जी घर पर है’ की ‘अनिता भाभी’ बनी माँ, बेटे को दिया जन्म

0
788
सौम्या टंडन

टीवी पर प्रकाशित होने वाला सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर-घर में अनीता भाभी के नाम से जानी जाने वाली अदाकरा सौम्या टंडन बेटे की मां बन गई हैं। स्पॉटबॉय के अनुसार सौम्या ने 14 जनवरी को ही बच्चे को जन्म दे दिया था लेकिन ये खबर अब सामने आई है। फिलहाल सौम्या और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। पिछले साल नवंबर में ही उन्होंने अपने गर्भवती होने की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी।

इसी कारण से सौम्या बहुत समय से टीवी सीरियल से गायब थीं। अपनी प्रेग्नेंसी की बात की घोषणा के बाद से ही सौम्या ने अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सांझा की थीं। उनकी इन तस्वीरों को भी बहुत पसंद किया जा रहा था।

गर्भवती के दौरान सौम्या ने योगा करना भी नहीं छोड़ा था और इसके भी फोटो-विडियो उन्होंने शेयर किए थे। माना जा रहा है की कुछ महीनों के बाद सौम्या एक बार फिर छोटे पर्दे पर दर्शको को देखने को मिलेगी।

फिल्म ‘जब वी मेट’ से शुरुआत कर करीना कपूर खान की बहन का किरदार निभाने वालीं सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी। सौम्या ज्यादातर अपनी तस्वीरें और वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं। वह अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी सजग रहती है।