जाह्नवी कपूर की तीसरी फिल्म की फोटो हुई वायरल, पढ़े विस्तार से…..

0
978

फिल्म ‘धड़क’ के जरिए बॉलीवुड में प्रवेश करने वालीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली ही फिल्म में अपनी मासूमियत और खूबसूरती वाली अदाकारा से लोगों का दिल जीत लिया था. जाह्नवी जल्द ही अपने एक्शन से दर्शको को हैरान करने वाली है. बॉलीवुड का यह चमकता सितारा जल्द ही फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में लीड रोल करती हुई दिखेगी.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे. जिनके साथ जाह्नवी की ये तीसरी फिल्म होगी. करण धड़क फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग देख इनसे इतने इंप्रैस हुए कि उन्हें अपनी अगली दो फिल्मों ‘तख्त’ और ‘फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक’ के लिए जाह्नवी को चुन लिया. ये फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी.

गुंजन सक्सेना का परिचय-
गुंजन को भारत की प्रथम लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है. उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह किये बिना अपने कई साथियों की जान बचाई थी. गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. वर्ष 1994 में, गुंजन सक्सेना को महिला आईएएफ प्रशिक्षु पायलटों के पहले बैच (25 युवा महिलाओं के समूह) में से एक के रूप में चुना गया. कारगिल के इतिहास में, उन्हें “कारगिल गर्ल” के रूप में जाना जाता है.