शहीदों को श्रद्धांजलि देने का सपना (Sapna Choudhary) का अपना अंदाज

0
717
Sapna Choudhary
  • हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी
  • शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर अपने अलग अंदाज में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

यह वीडियो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सपना ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों और उनके परिजनों के प्रति दुख व्यक्त किया है तथा सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) – इंस्टाग्राम

View this post on Instagram

shat shat naman hai hidustan k veer jawano ko …….. inqlam zindabad 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में कह रही है, “जय हिंद दोस्तो. सीआरपीएफ की जितने भी जवान शहीद हुए हैं सभी को मेरी तरफ से दिल से श्रद्धांजलि. क्योंकि हम सोए हैं तो वो जागे हैं, हमने खाना खाया है, तो वो भूखे रहे हैं. हमें हमेशा अपने परिवार से साथ रखकर खुद अपने परिवार से अलग हैं. वो बॉर्ड पर हमेशा हमारी रक्षा करते हैं. ऐसे वक्त में मैं और पूरा हिंदुस्तान उनके परिजनों के साथ है. उन सेनानियों को हम हमेशा याद करेंगे.”

सपना के इस ख़ास अंदाज को लोग पसंद कर रहे है तथा सपना की सराहना भी हो रही है. सपना के अलावा कई सेलिब्रिटी ने शहीदों को श्रदांजली दी है.

नम आँखों से वीरांगना का सवाल-कश्मीर में जवान ही शहीद क्यों होते है, मंत्री और अधिकारी क्यों नहीं ?

सपना ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर शुरू किया था, लेकिन धीरे-धीरे वे आगे बढ़ती गईं और एक ऐसा समय आया जब वे हरियाणा मैं सेलिब्रिटी बन गईं. लेकिन बिग बॉस-11 ने उनकी लोकप्रियता को नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया और उनकी बतौर एक्टर बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्त के साइड इफेक्ट्स’ 8 फरवरी को रिलीज हुई थी.

वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. सपना चौधरी को हरियाणवी (Haryanvi), भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भले ही अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं, लेकिन जब भी अपनी बात रखनी होती है तो सच्चाई से रखती हैं. उनकी ईमानदारी और सच्चाई की झलक बिग बॉस सीजन 11 में भी दिखाई दी थी.