वसुंधरा राजे- गहलोत ने मेरा ही नहीं, देश की समस्त महिलाओं का अपमान किया हैं

0
863

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि मैंने हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी को झुककर प्रणाम किया तो पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उस पर भी अमर्यादित भाषा में टिप्पणी कर दी। जिस छोटी सोच के साथ उन्होंने एक महिला पर टिप्पणी की, वह सिर्फ मेरा ही नहीं, देश की समस्त महिलाओं का अपमान है। गहलोत जी ने जो मेरे बारे में कहा हैं में महिला हूं इसलिए उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। यह मेरी कल्पना से भी उप्पर हैं कि कांग्रेस के नेताओं की महिलाओं के बारे में ऐसी मर्यादाहीन सोच हो सकती है।

मुख्यमंत्री ने इस पर कहा कि बड़ों के सामने झुकना हमारी हिन्दू संस्कृति है। हमारे संस्कार भी यहीं कहते हैं कि हम हर बड़े व्यक्ति को सम्मान देने के लिए झुककर प्रणाम कर आशीर्वाद प्राप्त करे। इनके पास गिनाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, इसलिए ये इतने निचले स्तर तक उतर आए हैं। मेरे बारें में की गई गहलोत की इस टिप्पणी को लेकर महिलाओं में जबरदस्त आक्रोश है।

सोमवार को राजे ने बीकानेर के नापासर में लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुमित गोदारा तथा छतरगढ़ में खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. विश्वनाथ मेघवाल के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही थी।