आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता-कन्हैया, मेरे प्यारे Prime Minister का ट्रेलर

0
994
  • मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर(Mere Pyare Prime Minister)

बॉलीवुड की एक फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर(Mere Pyare Prime Minister ) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमें एक बच्चा प्राइम मिनिस्टर से शौचालय बनवाने की गुहार लगा रहा है।

देखने से लग रहा है की फिल्म स्वच्छता पर आधारित है और उसमे एक बच्चा प्राइम मिनिस्टर से गुहार लगा रहा है। 2.30 मिनट का यह ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है।

ट्रेलर में 8 साल के बच्चे कन्हैया की गुहार – (Mere Pyare Prime Minister )
इस ट्रेलर में 8 साल का एक लड़का कन्हैया अपनी मां के साथ मुंबई की स्लम में रहता है। और वो बड़ी हसीं-खुशी की लाइफ जी रहे है, लेकिन उनकी जिंदगी तब बदल जाती है जब खुले में शौच के लिए जाने पर उसकी मां सरगम के साथ रेप हो जाता है।
इस घटना के बाद कनु मां के लिए शौचालय बनवाने प्राइम मिनिस्टर को खत लिखता है और पूछता है- आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता। और तब वो अपने साथियों के साथ प्राइम मिनिस्टर से मिलने भी जाता है,

दिल को छू लेने वाले दृश्य
ट्रेलर के शुरूआत दिल्ली के राजपथ से होती है, जहां कान्हू अपने दोस्तों के साथ सूट-बूट पहनकर प्राइम मिनिस्टर से मिलने के लिए पहुंचता है। ट्रेलर में अरिजीत सिंह की आवाज में टाइटल ट्रैक सुनाई देता है।
आखिर में कन्हैया कहता है की मांगने से कुछ नहीं होता, करने से होता है। और वह सिर्फ एक ही आदमी कर सकता है- गांधी जी।

पहले भी खुले में शौच पर बनी है
इससे पहले भी खुले में शौच को लेकर कई फिल्मे बन चुकी है जिसमें अक्षय कुमार और भूमि अभिनीत टॉयलेट एक प्रेम कथा मुख्य फिल्म है जिसमे बाहर खुले शौच करने वाली महिलाओं की व्यथा बताई गई थी।
यह फिल्म जाने-माने फिल्म मेकर राकेश मेहरा के निर्देशन में बनी है तथा इससे पहले भी वो कई अच्छी फ़िल्में दे चुके है।