मिताली राज: पवार और एडुल्जी विवाद को पीछे छोड़ अब में इन सब से आगे बढ़ चुकी हूं…

0
940
मिताली राज
मिताली राज

पूर्व कोच रमेश पोवार और सीओए सदस्य डायना एडुल्जी के साथ विवाद को पीछे छोड़ चुकी भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने इस संबंध में मंगलवार को कहा कि क्रिकेट ने उन्हें जीवन की प्रतिकूल परिस्थितियों से निकालने में बहुत सहायता की हैं।

महिला टीम इसलिए आ गई थीं विवादों में-

भारतीय महिला टीम उस वक्त विवादों के घेरे में आ गई थी जब वेस्टइंडीज में टी-20 विश्व कप से सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद मिताली ने पोवार पर पक्षपात करने का और एडुल्जी पर करियर बर्बाद करने की साजिश करने का आरोप लगाया था।

24 जनवरी को खेला जाएगा पहला वनडे-

फिलहाल भारतीय महिला टीम तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में है। 24 जनवरी को पहला वनडे खेला जाएगा। मिताली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज से पहले कहा कि जो बीत गया, सो बीत गया। मैं अब इन सब से निकल कर आगे बढ चुकी हूं। क्रिकेट ने मुझे यह शिक्षा दी है कि आप शतक बनाएं या जीरो पर आउट हों, आगे बढ़ने के लिए सदैव तैयार रहना चाहिये।

उन्होंने कहा कि पेशेवर क्रिकेटर होने के नाते सभी को यह ज्ञात है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैच में क्या आवश्यक है। हम यहां अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और एकजुटता के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं।