महिला थाने की पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, महिला अस्पताल से गायब बच्चा हुआ बरामद

0
1049

गोंडा:  8 जनवरी को सुबह जिला महिला अस्पताल से एक महिला के द्वारा नवजात शिशु चुरा लिया गया था गुरुवार को उस बच्चे को महिला थाने की पुलिस ने बरामद कर लिया। महिला आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बच्चे के घरवालों को इस बारे में जानकारी देकर नवजात को जिला महिला अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस टीम की इस कामयाबी से खुश होकर डीएम ने पूरी टीम को 5 हजार रुपये का पुरस्‍कार दिया है। जिला महिला अस्‍पताल के सीएमएस ने भी 1 हजार रुपये दिए हैं।

यह हैं मामला-
8 जनवरी को जिला महिला अस्पताल में सुबह 5 बजे देहात कोतवाली निवासी महिला बड़का को एक शिशु पैदा हुआ। जन्‍म के कुछ ही देर बाद वहां से बच्चा गायब हो गया जिसकी सूचना सीएमएस ने पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एसपी आरपी सिंह ने महिला थाना को इस घटना का तुरंत पर्दाफाश करने का आदेश दिया।

गुरुवार शाम को आरोपी की तलाश में जुटी महिला थाने की पुलिस को सफलता हाथ लगी। पुलिस ने कौड़िया थानाक्षेत्र के गांव बिजुरी से महिला ज्ञानदेवी के घर से बच्चे को बरामद कर लिया।

आरोपी महिला ने बताया कि उसकी 2 बेटियां थीं। उसके कोई बेटा न होने की वजह से उसने महिला अस्‍पताल से बच्‍चा चुराया था। पहले बच्चे को एक प्राइवेट अस्‍पताल में रखा फिर अपने घर ले आई।