बेटियां होती हैं खास, अमिताभ बच्चन की इमोशनल पोस्ट

0
629
अमिताभ बच्चन
amitabh & Sweta
  • अमिताभ ने श्वेता बच्चन नंदा की सफलता पर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने स्वेता बच्चन के लिए अपने इमोशंस जाहिर किये। ये सब अमिताभ ने श्वेता बच्चन नंदा की सफलता पर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिख कर अपनी खुशी का इजहार किया है।
इसका कारण यह है, हाल ही में श्वेता ने पैराडाइस टॉवर्स नाम से एक किताब लिखी थी जो फिक्शन कैटगरी की बेस्ट सेलर किताबों में शामिल हुई है।

बिग बी ने शेयर की श्वेता के बचपन की घूंघट वाली फोटो :
बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्वेता के बचपन की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में खास बात यह है की बच्ची श्वेता सिर पर घूंघट डालकर बैठी हैं।
इसी के साथ उन्होंने दो अन्य फोटोज भी शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में पैराडाइस टॉवर्स बेस्टसेलर कैटगरी वाली किताबों के बीच दिखाई दे रही है।

बेटियां खास होती हैं
इन फोटोज के साथ कैप्शन में अमिताभ ने लिखा – बेटी की इस तरह की उपलब्धि एक पिता के लिए गर्व की बात होती है। बेटियां खास होती हैं। घूंघट से लेकर बेस्ट सेलर बनने तक।

” T 3080 – Nothing brings greater pride to a Father than this achievement of a DAUGHTER! daughters are special ..
From this little ‘ghunghat’ to the ‘bestseller GHAT’ pic.twitter.com/VPnveyp5Ay
— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) February 4,”

पापा की फेवरेट है स्वेता:
गत दिनों श्वेता अपने भाई अभिषेक के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में गई थीं। वहां पर अभिषेक ने खुलासा किया कि श्वेता उनके पिता की फेवरेट हैं और वह उनकी कही किसी भी बात को नजर अंदाज नहीं करते हैं।

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन कई बार कह चुके है की उनके बेटे बेटी को सामान समझते है तथा वो अपना सब कुछ दोनों में समान बाटेंगे क्योंकि वो अपने दोनों बच्चों को सामान समझते है ।
समाज में बेटियों को आगे बढ़ने की सोच हमेशा समाज को एक नै दिशा देती है जिससे इस दुनियां को एक सही दिशा दिखाई देगी.