‘श्रीदेवी बंग्लो’ और प्रिया प्रकाश वारियर पर विवाद

0
636

अपने आँखों के इशारों से पागल कर देने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. लेकिन इससे पहले वो फिर से चर्चा में आ गई हैं.

‘श्रीदेवी बंग्लो’ (Sridevi Bungalow) नाम से उनकी फिल्म का ट्रेलर आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्ममेकर व उनकी टीम को लीगल नोटिस भेजा है. जिससे फिल्म का टाइटल विवादों में आ गया है.
प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का कहना है कि ‘फिल्म में श्रीदेवी सिर्फ मेरे कैरेक्टर का नाम है. ऐसे विवाद कौन पैदा करना चाहेगा? मुझे लगता है कि ट्रेलर रिलीज होने के वक्त यह अच्छा है और हमें यह दर्शकों पर छोड़ देना चाहिए.’

About Priya Parkash – प्रिया प्रकाश पर चलाए गए सभी मामलों पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी

प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा

अपने बचाव में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि ”श्रीदेवी सिर्फ एक कैरेक्टर का नाम है’. जबकि फिल्म डायरेक्टर प्रशांत का कहना है कि यह महज एक इत्तेफाक है कि हमारी फिल्म में जो एक्ट्रेस है, उसका नाम श्रीदेवी है.”

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ (Sridevi Bungalow) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जैसा ट्रेलर में दिखाया गया है उससे लगता है कि प्रिया प्रकाश श्रीदेवी नाम के किरदार निभा रहीं. अभी तक ट्रेलर में न तो कोई डायलॉग है और न ही कोई उनके आस-पास दिख रहा है. ट्रेलर के आखिर में फिल्म के नाम के साथ एक्ट्रेस को बाथटब में दिखाया गया है.

‘श्रीदेवी बंग्लो’ देखें ट्रेलर- https://www.youtube.com/watch?v=aaogRChM3TY

नोटिस देने का कारण

गौरतलब है कि, 17 फरवरी, 2018 को दुबई में एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी. बाद में उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया था.
टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) के मुताबिक बोनी कपूर (Boney Kapoor) द्वारा फिल्ममेकर्स को भेजा गया नोटिस फिल्म टाइटल से श्रीदेवी (Sridevi) का नाम और उनके लाइफ से जुड़ी चीजों को हटाने के लिए था.

विवादों में फंसे डायरेक्टर प्रशांत ने टीओआई से कहा, ‘नोटिस में, बोनी कपूर ने हमारी फिल्म के नाम व बायोपिक बनाने के खिलाफ कई ऑब्जेक्शन किए हैं. वह चाहते हैं कि हम 24 घंटे के भीतर फिल्म के नाम बदल दें. हमने उन्हें विस्तृत रूप से जवाब दे दिया है कि श्रीदेवी सिर्फ एक कॉमन नाम है और इस पर आपत्ति उठाने को कोई लॉजिक नहीं. यह एक सिर्फ इत्तेफाक है कि हमारी फिल्म में जो एक्ट्रेस का किरदार है, उसका नाम श्रीदेवी है.’

डायरेक्टर प्रशांत का के अनुसार, ”यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है और ये बेहद जरूरी है कि फिल्म की कहानी का सस्पेंस बरकरार रहे.