प्रिया प्रकाश पर चलाए गए सभी मामलों पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी

0
1049

हाल ही में अपनी आखों को मटकाने को लेकर दुनिया भर में प्रसिद्ध होने वाली प्रिया प्रकाश के खिलाफ चलाए गए सभी मामलों पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी। कोर्ट के निर्देश के अनुसार अगली सुनवाई तक किसी भी प्रकार की कारवाही नहीं कर सकते। प्रिया की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ में एक गाना फिल्माया गया है जिस पर कुछ लोगों ने एतराज जताते हुए केस दर्ज करवाया था और फिल्म से गाने को हटाने की मांग कर रहा था।

मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने प्रिया और फिल्म के डायरेक्टर ओमर लुलू पर तेलंगाना के फलकनुमा और मुंबई में केस दर्ज किए गए थे। केस दर्ज कराने वालों का कहना था कि गाने से मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है। दो दिन पहले प्रिया ने अपने खिलाफ चल रहे मामलों को रद्द कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। फिल्म के डायरेक्टर को भी कोर्ट से राहत मिल गई है। फैसले से फिल्म की पूरी यूनिट खुश है।

प्रिया के वकील ने कहा की इस गाने का गलत मतलब निकला गया। केरल का मुस्लिम समुदाय इस गाने को पिछले 40 सालों से गाता आ रहा है और अब इसे पैगंबर और उनकी पत्नी की बेइज्जती के तौर पर देखा जा रहा है। इस गाने में किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाया गया है।