पद्मावत की तरह मणिकर्णिका की भी पब्लिसिटी, करणी सेना और कंगना में तनातनी

0
1080
मणिकर्णिका
  • “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी” पर फिर विवाद

“मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी”  पर फिर विवाद ने जोर पकड़ लिया है। अब विवाद बढ़ाता जा रहा है। कंगना ने कहा था कि ‘करणी सेना वालों उन्हें ने परेशान करना नहीं छोड़ा तो वे उन्हें तबाह कर देंगी’। कंगना के बयान पर अब करणी सेना ने भी उस पर पर पलटवार किया है।

करणी सेना की धमकी:

महाराष्ट्र करणी सेना के प्रेसिडेंट अजय सिंह सेंगर ने कंगना की फिल्मों के सेट जलाने की धमकी दी है। सेना ने कहा कि अगर कंगना करणी सेना को धमकाएंगी तो वह उनका महाराष्ट्र में चलना-फिरना भी दूभर कर देंगे।

इससे पहले करणी सेना ने धमकी दी थी कि रिलीज से पहले यदि उन्हें फिल्म नहीं दिखाई जाएगी,  तो वे थिएटर्स में तोड़-फोड़ करेंगे। इस धमकी के बाद कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी ।

‘पद्मावती’ को लेकर विवाद, राज्य महिला आयोग ने फिल्म सेंसर बोर्ड को लिखा पत्र

करणी सेना की आपत्ति और फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन:
करणी सेना की महाराष्ट्र विंग ने गुरुवार को फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया था। करणी सेना के मुताबिक फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई और ब्रिटिश अफसर के बीच प्रेम प्रसंग के बारे में दिखाया जा सकता है। कंगना ने भी अपनी सफाई देते हुए कहा था-”फिल्म को चार इतिहासकारों ने प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से सर्टिफिकेट भी मिल गया है। करणी सेना को इससे अवगत कराया है, लेकिन वे मुझे परेशान कर रहे हैं। मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को नष्ट कर दूंगी।”

फिल्म मणिकर्णिका
मणिकर्णिका में कंगना के साथ अंकिता लोखंडे, डैनी डेंजोंग्पा, जिस्सू सेन गुप्ता, अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे। फिल्म मणिकर्णिका से कंगना डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन हैं।

ऐतिहासिक फिल्मे और विवाद
इससे पहले भी फिल्म पद्मावत को लेकर काफी विवाद हो चुका है। जिससे की पद्मावत को कई राज्यों में रिलीज़ नहीं होने दिया गया था। इसके बावजूद पद्मावत ने उम्मीद से ज्यादा बिज़नेस किया था। कुछ लोग मणिकर्णिका को उसी तरह जोड़कर देख रहे है।