पंड्या और राहुल का विकेट गिरा, महिलाओं पर की थी अभद्र टिप्पणी

0
629
पंड्या और राहुल का विकेट गिरा

महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने पर टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कारण बताओ नोटिस (Showcause Notice) का जवाब देते हुए माफी मांगी ली है. हार्दिक ने जवाब में कहा कि वह टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ की गई उन टिप्पणियों के लिये ‘विनम्रतापूर्वक माफी (Sincere Regret) मांगते हैं’, जिन्हें सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार दिया गया. गौरतलब है कि नोटिस का जवाब देने के लिए हार्दिक को 24 घंटे का समय दिया गया था.

जवाब में हार्दिक पंड्या ने कहा कि उन्हें महसूस नहीं हुआ कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जाएगी.
पंड्या ने ट्वीटर पर भी माफ़ी मांगी है परन्तु टीम इंडिया से हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को टीम से बाहर निकल दिया है.

पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा, ‘मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इसमें मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने या समाज के किसी भी वर्ग को किसी भी तरह खराब तरीके से पेश करने का नहीं था. मैंने ये बयान शो के दौरान बातचीत करते हुए दे दिये और मुझे नहीं पता था कि इन बयानों को आपत्तिजनक पाया जायेगा.’

क्या है मामला

इससे पहले हार्दिक पंड्या और के एल राहुल ने coffee with karan में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते की थी तथा साथ ही हार्दिक ने कहा था कि उनके माँ बाप को बताते है और वो उनको शाबाशी देते है. आगे बोलते हुए उन्होंने चीयर लीडर के बारे में भी टिप्पणियां की थी.