टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार पर पहले यौन शोषण का आरोप, अब पलटी महिला

0
702
टी-सीरीज
भूषण कुमार पर यौन शोषण के आरोप

एक महिला ने टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. महिला ने सोशल मीडिया पर यह बताया था कि भूषण कुमार से समझौता ना करने पर उन्हें फिल्म से निकाल दिया था.

MEE TOO- मी-टू-अभियान-पर-अमिताभ

रिपोर्ट्स के अनुसार 16 जनवरी को महिला ने भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में अपनी शिकायत भी दर्ज कराई थी.

लेकिन अब इस मामले में एक अलग ही मोड़ आ गया है. जिस दिन महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी उसी दिन महिला ने केस भी वापस ले लिया है. इसके साथ ही ये भी कबूल किया हैं कि उसकी ओर से भूषण कुमार पर लगाए सभी आरोप गलत थे.

महिला ने यह भी बताया कि ये सब कृष्ण कुमार और भूषण कुमार से पैसे एंठने के लालच के मकसद से किया गया और झूठा केस बनाया गया था.

महिला ने एक ऐसा बयान दिया हैं , जिसमें उन्होंने हैरेसमेंट का केस वापस लेने की बात कही है. लेटर में साफ- साफ शब्दों में लिखा है कि ”मेरे द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत थे. मैंने ये सब तनाव की वजह से किया. मेरा उनकी छवि खराब करने का कोई भी इरादा नहीं था.”

आगे लिखा है- ”भविष्य में मैं इस तरह का कोई भी आरोप नहीं लगाउंगी. मैने कृष्ण कुमार से भी शिकायत वापस लेने की अपील की हैं जो अंबोली पुलिस थान में मेरे खिलाफ दर्ज कराई थी. कृपया मेरी मेरी कंप्लेंट के खिलाफ कोई कार्यवाही ना करें.”

यह हैं मामला-
14 जनवरी को कृष्णा कुमार ने महिला के खिलाफ अंबोली थान में धमकाने और पैसे मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी. भूषण कुमार पर महिला के आरोपों ने बॉलीवुड में हलचल तेज कर दी थी. भूषण ने स्वयं पर लगे आरोपों को गलत बताया था. उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने इस मुश्किल घड़ी में पति का साथ दिया था.

दिव्या ने ट्वीट कर लिखा था- ”टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की मेहनत की बदौलत है. लोग तो भगवान कृष्ण के विरुद्ध भी खड़े हो गए थे. हालांकि #metoo मूवमेंट का उद्देश्य समाज से गंदगी का सफाया करना है, लेकिन दुख इस बात का है कि कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. ”