शादी में जा रही कैबिनेट मंत्री की बहू के साथ हुआ कुछ ऐसा, जो कोई सोच भी नहीं सकता

0
1425
कैबिनेट मंत्री

कानपुर. जिले में आए दिन लूट की वारदातें सामने आती ही रहती हैं। काली पल्सर सवार लुटेरों ने मंत्री की बहू का हार एक झटके में लूट लिया और फरार हो गए। मंत्री की बहू के साथ हुई लूट की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। कैंट इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने आई  प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू नीतू महाना का 5 लाख रुपये का हार बाइक सवार लुटेरा छीनकर भाग गया। वहीं, एक समारोह से घर आ रही प्राइवेट कर्मी की पत्नी की एक लाख रुपये कीमत की चेन लूटकर बाइक सवार लुटेरा फरार हो गया। दोनों ही घटनाओं को काली पल्सर पर सवार हेलमेट लगाए लुटेरे ने अंजाम दिया है। लुटेरे ने हाथ में दस्ताने भी पहन रखे थे।

एसएसपी अनंत देव ने इन घटनाओं को गंभीरता से लेकर कैंट पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच टीम को वारदात का खुलासे की टास्क सौंपा है।

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के चचेरे भाई पंकज महाना ईंट-भट्ठा का कारोबार करते हैं। पंकज के भतीजे (ताऊ के बेटे) समक्ष की केंट स्थित किंग्सटन गार्डन में शादी थी। पंकज पत्नी नीतू व परिवार के अन्य लोगों के साथ समारोह में शामिल होने गए थे। रात 12:15 बजे पंकज पत्नी और बेटी वंशिका के साथ गार्डन से बाहर आए। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू नीतू महाना का पांच लाख रुपये का हार बाइक सवार लुटेरे तेज रफ्तार से आए और छीनकर भाग गये।