कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने की महिला से बदसलूकी, इस पर भाजपा का बड़ा बयान, पढ़े विस्तार से…

0
1402

एक कार्यक्रम के दौरान कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर दौरान महिला से बदतमीजी का आरोप लगा है।सिद्धारमैया का सोशल साइड में एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मैसूर के शिलान्यास कार्यक्रम का है। इसमें सिद्धारमैया महिला से माइक को छीनते और फिर उसे जबर्दस्ती कुर्सी पर बैठाते दिख रहे हैं।
भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है कि वे सिद्धारमैया के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे? केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले में कहा कि कांग्रेस में सिर्फ एक परिवार की महिलाओं की ही इज्जत है। उधर, कांग्रेस ने अपनी सफाई में कहा कि सिद्धारमैया माइक लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी गलती से महिला का दुपट्टा खिंच गया।
न्यूज एजेंसी के अनुसार, जब महिला ने सिद्धारमैया विधायक से उनके पुत्र के बारे में शिकायत की तो उन्होंने अपना आपा खो दिया। वीडियो में सिद्धारमैया के सामने हरे रंग के सलवार सूट में खड़ी महिला सवाल पूछ रही थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने आक्रोश में आकर महिला के हाथ से माइक छीना। इस कोशिश में उसका दुपट्‌टा खिंच गया। महिला सवाल पूछने के लिए खड़ी हुई तो सिद्धारमैया ने जबरदस्ती उसे बैठा दिया।

इस घटना के वीडियो में नजर आ रही जमाला ने इस वाक्या में कहा, ”यह मेरा कोई मुद्दा नहीं है। वे सबसे अच्छे मुख्यमंत्री थे। मैंने थोड़ा कड़े लहजे में अपनी शिकायतें बताईं, मुझे एक पूर्व मुख्यमंत्री के सामने इस तरह से अपनी अपनी बात नहीं रखनी चाहिए थी। वे गुस्सा हुए, क्योंकि मैंने टेबल पर हाथ मार दिया था।”